सोहेल खान के साथ जुड़ा इस अभिनेत्री का नाम, भाई बोल एक्ट्रेस ने किया सबका मुंह बंद
सोहेल खान के साथ जुड़ा इस अभिनेत्री का नाम, भाई बोल एक्ट्रेस ने किया सबका मुंह बंद

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि अभी कुछ ही दिनों पहले बॉलीवुड स्टार सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी को फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था। हालांकि दोनों ने एक दूसरे से अलग होने के लिए तलाक की अर्जी डाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोहेल खान और सीमा खान दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। हालांकि दोनों ही सितारे काफी समय से एक दूसरे से अलग रह रहे थे। लेकिन कुछ दिनों पहले ही दोनों ने अपनी तलाक की अर्जी दी है। हालांकि इनकी तलाक की खबरों के बीच हुमा कुरैशी का नाम घसीटा जा रहा है। जिसके बाद हुमा ने सबके सामने आकर के उसे ऐसा कह दिया है। जिसको सुन सब चुप हो गए हैं।

रियलिटी शो में हुआ था खुलासा

Sohail khan
Sohail khan

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोहेल खान और सीमा खान अपना 24 साल का रिश्ता तोड़ रहे हैं और सीमा ने सोहेल का घर काफी समय पहले ही छोड़ दिया था। जिस समय अरबाज और मलाइका ने तलाक लिया था यानी साल 2017 में तभी ही सोहेल की पत्नी सीमा ने उनका घर छोड़ दिया था। जिसके बाद से वो अलग रह रही है। हालांकि सोहेल और सीमा के रिश्ते का खुलासा नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो ‘Fabulous Lives Of Bollywood Wives’ में हुआ था। इतना ही नहीं इस शो में यह भी बताया गया था कि सीमा पति सोहेल के साथ नहीं रही हैं।

हुमा कुरैशी का नाम घसीटा गया

Sohail and Huma
Sohail and Huma

हालांकि तलाक की खबरों के बीच सोहेल खान के अफेयर की खबरें भी जोर पकड़ रही हैं। ऐसे में कुछ समय पहले यह बात आई थी कि सोहेल खान बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को डेट कर रहे हैं और उनके साथ रिलेशनशिप में है। इतना ही नहीं जब पिछली बार सोशल मीडिया पर कयासों का सिलसिला बड़ा तो खुद अभिनेत्री हुमा ने सबके सामने आकर इस बात का खंडन करके सोशल मीडिया के जरिए सारी पब्लिक को चुप कर दिया।

Read More – तलाक के बाद कोर्टरूम के बाहर ऐसे दिखाई दिए बॉलीवुड स्टार्स! कोई दिखा बेबस, तो कोई गुस्से में आग बबूला

हुमा ने किया सोहेल को लेकर बड़ा खुलासा

sohail and huma
sohail and huma

आपको बता दें कि सोहेल और सीमा के तलाक को लेकर यह बात बताई गई है कि सोहेल सीमा का तलाक हुमा कुरैशी की वजह से हो रहा है। लेकिन इस बीच हुमा ने सोहेल को अपना बड़ा भाई बता कर सबका मुंह बंद कर दिया है। जी हां, आपको बता दें कि हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा है कि आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिए। आपकी कोई एथिक्स कोई रिलेटिव नहीं है। इसीलिए भी क्योंकि क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज किया. तुम्हें लगता है कि हम तुमसे डरे हुए हैं? बिलकुल भी नहीं…

Read More – मीका सिंह के स्वयंवर में कपिल शर्मा दोस्तों संग पहुंचे जोधपुर, बताया इस बात का लग रहा है डर