प्राइवेट एयरपोर्ट पर छाते के पीछे छिपे नजर आये किंग खान! चेहरा दिखाने से भी किया परहेज
प्राइवेट एयरपोर्ट पर छाते के पीछे छिपे नजर आये किंग खान! चेहरा दिखाने से भी किया परहेज

बॉलीवुड के किंग खान मीडिया से इन दिनों लगातार दूरी बनाए हुए हैं। जब से उनके बेटे का नाम ड्रग केस में उछाला गया है। तब से लगातार वह मीडिया से रूबरू होने से कतरा रहे हैं। अब ऐसे में शाहरुख खान को सोमवार को एक प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

लेकिन शाहरुख खान यहां भी मीडिया को नजरअंदाज करते हुए दिखाई दिए। वह एयरपोर्ट पर ऐसे पहुंचे कि एक भी तस्वीर पैपराजी के कैमरे में क्लिक नहीं हो पाई। आपको बता दें कि शाहरुख ने छाते से अपने आप को पूरा कवर किया हुआ था। लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात यह है कि ना तो वहां पर धुप थी न ही बारिश। लेकिन इसके बाद भी शाहरुख खान अपने आपको छाते के पीछे छुपाते हुए नजर आए।

छाते के पीछे छिपे नजर आए शाहरुख

 Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब शाहरुख ने अपने आप को कैमरे से दूर रखा हो या वह कैमरे से बचते हुए दिखाई दिए है। इससे पहले भी कई बार ऐसे मौके आ चुके हैं। जब किंग खान इस तरीके की हरकत कर चुके हैं। लेकिन इन सब के पीछे यह उम्मीद लगाई जा रही है कि शायद शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म डंकी लिए कोई नया लुक अपनाया हो। जिसकी वजह से इस तरह से छाते के पीछे छप रहे हैं। शायद वो इस लुक को रिवील नहीं करना चाहते थे। हालांकि इस दौरान एयरपोर्ट पर उनका स्टाफ भी मौजूद था। जोकि उनको लगातार कैमरा से बचाते हुए दिखाई दिए।

Read More – बेहद खूबसूरत है शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना, तस्वीरें देख नज़र नहीं हटा पाएंगे आप!

इन फिल्मों में दिखाई देंगे शाहरुख

 Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान की आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। पठान जिसके लिए बॉलीवुड के बादशाह ने काफी मेहनत की है और काफी अलग-अलग लुक भी रखें। हालांकि अब तक तो उनका पठान का लुक रिवील हो चुका है और पठान अगले साल रिलीज होगी । जिसमें आपको बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन इब्राहिम भी दिखाई देंगे।

वही पठान के अलावा शाहरुख की एक और फिल्म आने वाली है अब जो है राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी हैं।जिसमें शाहरुख भी मौजूद है, हालांकि फिल्म कैसी है फिल्म की कहानी क्या है फिल्म में शाहरुख का रोल क्या है। फिल्म में शाहरुख का लुक क्या है यह भी किसी को भी नहीं पता। क्योंकि यह प्रोजेक्ट दिलचस्प होने वाला है। 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

Read More – कपिल शर्मा ने फिर उड़ाया अक्षय का मजाक, क्या इस बार टूट जाएगी सालों पुरानी दोस्ती!