सालों बाद साक्षी ने उठाया राज से पर्दा, कहा- 'धोनी से शादी के बाद झेलना पड़ रहा है ये सब...'
सालों बाद साक्षी ने उठाया राज से पर्दा, कहा- 'धोनी से शादी के बाद झेलना पड़ रहा है ये सब...'

महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया का वो नाम है। जिन्हें सबसे सफल और बेहतरीन कप्तान माना जाता है। हालांकि धोनी के चाहने वाले महज भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद है। धोनी भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से दूरी बना चुके हो। धोनी के चाहने वालों में कमी नहीं आई है।

अगर बात करें उनकी पत्नी साक्षी धोनी के बारे में आपको बता दें कि साक्षी महेंद्र सिंह धोनी से शादी करने के बाद भी उनके साथ खुश नहीं है। इतना ही नहीं उन्हें महेंद्र सिंह धोनी से शादी करने के पीछे खेद भी जताया है। हालांकि अब इसके पीछे की वजह क्या है चलिए हम आपको बताते हैं।

12 साल डेट करने के बाद की थी एक दूसरे से शादी

sakshi and dhoni
sakshi and dhoni

जैसा की आप सभी ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में देखा ही होगा कि धोनी ने करीब 12 साल साक्षी को डेट किया था। जिसके बाद इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। इस कपल ने साल 2010 में उत्तराखंड में शादी कर ली थी। हालांकि दोनों की एक बेटी भी है। जिसका नाम जीवा है और अक्सर धोनी अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Read More – शिखर धवन के सपोर्ट में उतरे सुरेश रैना, कहा – ‘दिनेश कार्तिक को वापस लाए हैं तो धवन…’

धोनी के बारे में खुलकर बोली साक्षी

Sakshi
Sakshi

दरअसल आपको बता दें कि धोनी के बारे में साक्षी ने खुलकर अपनी राय रखी है। उन्होंने बताया है। धोनी ने किस तरीके से मेहनत करके क्रिकेट जगत में अपना नाम कमाया है। हालांकि साक्षी और धोनी के बीच एक बेहतरीन बॉन्डिंग है। क्रिकेट प्रेमी और उनके फैंस धोनी के बारे में अक्सर जानने को उत्सुक रहते हैं।

क्रिकेट के साथ-साथ उनके फैंस धोनी की निजी जीवन के बारे में भी काफी सारी बातें जानना चाहते हैं। जिसके चलते उनकी पत्नी काफी ज्यादा दुखी है। उन्होंने कहा है कि निजी जीवन को हमेशा ही प्राइवेट होना चाहिए। लेकिन मीडिया की वजह से हमें कभी भी प्राइवेसी नहीं मिल पाती है। कभी भी कोई बात हो। उस बात को अलग तरीके से पेश किया जाता है। जिस वजह से साक्षी बेहद परेशान दिखाई दे रही है।

Read More – बेटे के सलेक्शन पर पहली बार बोले सचिन तेंदुलकर! कहा- ‘क्रिकेट से प्यार करते हो तो और मेहनत करो, मेरा कोई लेना देना नहीं है’