'कैमरा तोड़ दूंगा...', जब करीना कपूर खान के कारण सैफ अली खान ने दी पैपराजी को धमकी!
'कैमरा तोड़ दूंगा...', जब करीना कपूर खान के कारण सैफ अली खान ने दी पैपराजी को धमकी!

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर खान को बॉलीवुड का बेस्ट कपल माना जाता है। आपको बता दें कि यह कपल ऐसा है जो एक दूसरे का ख्याल रखने के लिए काफी ज्यादा फेमस है। लोग बॉलीवुड के इस जोड़े को एक साथ देखना बेहद पसंद करते हैं।

हालांकि जहां भी रॉयल कपल दिख जाता है वहां पर भीड़ जुटना शुरू हो जाती है। फैंस अपने फेवरेट कपल की एक झलक पाने के लिए घंटों तक खड़े रहते हैं। और ऐसे में बॉलीवुड के कुछ कपल ऐसे है, जो अपने फैंस से बेहद प्यार से मिलते हैं। लेकिन बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अपने खराब बर्ताव के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें एक समय ऐसा भी था जब सैफ अली खान एक फोटोग्राफर पर जमकर बरसे थे, इतना ही नहीं उन्होंने फोटोग्राफर को काफी खरी-खोटी भी सुनाई थी।

शादी से पहले दोनों कपल हुए थे होटल में सपॉट

Saif and kareena
Saif and kareena

ये खबर सैफ करीना के शादी से पहले की है। जब सैफ और करीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अपने रिश्ते को बेहद प्राइवेट रखना चाहते थे। ऐसे में ये कपल एक दिन डिनर डेट के लिए बाहर गए, तो उन्हें शटरबॉक्स में एक साथ स्पॉट किया गया। उस दौरान ये कपल अपनी तस्वीरें खींचने पर भड़क गया था। एक फोटोग्राफर ने इसके बारे में खुलकर बात की है और खुलासा किया है और इसके साथ ही यह भी बताया है कि कैसे एक फोटोग्राफर पर सैफ बुरी तरह से बरस गए थे उन्होंने बताया कि हमें एक चिट मिली करीना और सैफ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने के लिए गए हैं। हम होटल के बाहर पहुंचे जहां पर बहुत ज्यादा सिक्योरिटी थी।

सैफ अली खान हो गए थे नर्वस

Saif and kareena
Saif and kareena

फोटोग्राफर ने इस बात का खुलासा किया कि इस दौरान सैफ और बेबो अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहते थे। लेकिन वह इस दौरान अपनी फोटो देख साथ लेकर आने से खुश नहीं थे। उन्होंने बताया थोड़ी देर में अचानक दोनों एक साथ बाहर आए जैसे यह फोटोग्राफर से उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू की, तो करीना कपूर उन पर चिल्लाने लगी कि ऐसा मत करो मेरे फोटो मत निकालो और सैफ एकदम से नर्वस हो गए कि यह क्या हो रहा है।

Read More – सैफ से तलाक के बाद इस वजह से नहीं की अमृता सिंह ने दूसरी शादी, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप!

फोटोग्राफर पर भड़के सैफ अली खान

saif ali khan
saif ali khan

फोटोग्राफर ने आगे बताया कि फिर दोनों ही लोग होटल के अंदर वापस चले गए। उस समय हम लोगों ने बहुत सारी तस्वीरें खींच ली थी, लेकिन हम लोगों का ऐसा लग रहा था कि और तस्वीरें मिलनी चाहिए। क्योंकि वह बाहर तो आएंगे वह लो फिर सैफ एकदम गुस्से में बोले अभी मेरा पिक्चर जो क्लिक किया है, आपने अगर तो मैं आपको पीट दूंगा और तुम्हारा कैमरा तोड़ दूंगा। इसके बाद सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी करने का फैसला लिया और यह कपल आज अपनी मैरिड लाइफ को बाकी इंजॉय कर रहा है, इन दोनों के दो बच्चे हैं।

Read More – सच्ची घटनाओं पर आधारित है ये हॉलीवुड फ़िल्में! अकेले देखने के लिए मजबूत करे लें कलेजा