ऋतिक के फॅमिली फंशन में पहुंची सबा आजाद, यूजर्स बोले- 'चलो होने वाली बहू ने अब दिल में भी जगह बना ली'
ऋतिक के फॅमिली फंशन में पहुंची सबा आजाद, यूजर्स बोले- 'चलो होने वाली बहू ने अब दिल में भी जगह बना ली'

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अदाकारा सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन दोनों की रिलेशन की सबसे खास बात यह है कि ऋतिक ने कभी भी सभा के साथ अपने रिलेशन को किसी से छुपाया नहीं है। बॉलीवुड का यह कपल अक्सर एक-दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट या फैमिली फंक्शन तक में नजर आया है। अब इस बीच एक बार फिर से सबा को ऋतिक रोशन के साथ देखा गया है, आपको बता दें कि ईशान रोशन के जन्मदिन पर पूरा रोशन परिवार इकट्ठा हुआ था, जहां पर सबा आजाद भी दिखाई दी थी।

राकेश रोशन ने शेयर की तस्वीरें

राकेश रोशन ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। उसमें आप देख सकते हैं कि रोशन फैमिली एक साथ डिनर पर बैठी है। दरअसल इस फोटो में आप देख सकते हैं कि ईशान का बर्थडे यहां पर सेलिब्रेट हो रहा है। ईशान रिश्ते में राकेश के भाई राजेश रोशन के बेटे हैं यानी कि वह रितिक रोशन के चचेरे भाई हैं। इस बर्थडे पार्टी में ऋतिक के पेरेंट्स के साथ-साथ उनके दोनों बच्चे और खास करीबी दोस्त भी देखे जा रहे हैं।

Read More – पहाड़ी इलाकों में डांस करते दिखे टाइगर श्रॉफ, पानी से निकलते हुए एक्टर ने की बॉडी फ्लॉन्ट

राकेश ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि इशु तुम्हें जन्मदिन की बधाई फैमिली के साथ एक सेलिब्रेशन। हालांकि राकेश रोशन का यह पोस्ट लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। कई सारे लोग इस पर पर कमेंट करके तारीफ कर रहे हैं।

मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर हुए स्पॉट

Hrithik Roshan and saba
Hrithik Roshan and saba

लंबे समय से ऋतिक सबा के लिंकअप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जब दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया था। इसके बाद से सबा को कई बार ऋतिक के फैमिली के साथ लंच करते हुए देखा गया है। इसके अलावा भी अब तक दोनों को कई बार एक साथ कई मौकों पर देखा जा चुका है।

Read More – मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा का साथ नहीं था उनकी गर्लफ्रेंड को पसंद! कॉमेडियन ने किया बड़ा खुलासा