RRR Hindi OTT Release: नेटफ्लिक्स से लेकर ZEE 5 ने बदला प्लान! इस प्लेटफॉर्म पर 20 मई को स्क्रीन होगा इस फिल्म का हिंदी वर्जन
RRR Hindi OTT Release: नेटफ्लिक्स से लेकर ZEE 5 ने बदला प्लान! इस प्लेटफॉर्म पर 20 मई को स्क्रीन होगा इस फिल्म का हिंदी वर्जन

एसएस राजामौली की फिल्म RRR थिएटर में धमाल मचाने के बाद अब OTT पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। आपको बता दें कि 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी जूनियर एनटीआर और राम चरण फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब यह मूवी OTT पर भी अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

तय तारीख से लगभग 2 हफ्ते पहले ही स्क्रीन होगी फिल्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ऐसे में यह खुशखबरी उन सभी दर्शकों के लिए है। जो इस फिल्म को घर बैठे आराम से देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि फिल्म तय तारीख से लगभग 2 हफ्ते पहले ही नेटफ्लिक्स पर स्क्रीन की जा रही है। यानी कि अब फैंस को आरआरआर हिंदी के लिए चंद घंटों का ही इंतजार करना होगा। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स ने अपने पहले ऐलान में कहा था कि फिल्म का हिंदी वर्जन टू 2 जून को रिलीज किया जाएगा। लेकिन गुरुवार को प्लेटफार्म ने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म की स्क्रीनिंग 2 जून की बजाय 20 मई को की जा रही है। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि आपने कहा आप उनसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकते और हम भी नहीं। तो चलिए अब RRR आपके पास में 24 घंटों के अंदर ही आ रही है।

Read More – जयेश भाई जोरदार का नहीं चला जादू, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई रणवीर की फिल्म

G5 पर होगा आरआर का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

जहां एक तरफ नेटफ्लिक्स ने RRR के हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग तय तारीख से पहले देकर खुशखबरी दी है। तो वही G5 ने भी अपने सब्सक्राइबर्स के लिए खास सरप्राइज रखा है। आरआरआर दक्षिण भारतीय भाषाओं में अंग्रेजी सबटाइटल के साथ G5 पर 20 मई को ही स्क्रीन की जा रही है। इतना ही नहीं इसके साथ G5 ने बताया है कि आरआरआर गुरुवार रात को 12:00 बजे ही G5 पर आ जाएगी। हालंकि जहां एक तरफ G5 ने इस बात का ऐलान किया था कि यह फिल्म पे-पर-व्यू के आधार पर उपलब्ध होगी। लेकिन ज्यादातर लोगों को उनका ये फैसला पसंद नहीं आया। और इस पर दोबारा सोचने के बाद अब G5 ने ये फैसला लिया है, जिसको सुनने के बाद उनके दर्शक बेहद ही एक्साइटिड नजर आ रहे हैं।

Read More – मिर्जापुर: गुड्डू भइया की बहन ने संस्कार छोड़ दिखाई बोल्ड अदाएं, तस्वीरें देख आप भी खो बैठेंगे होश