ऋषभ पंत को लगा करोड़ो का चूना! इस क्रिकेटर ने की दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के साथ ठगी
ऋषभ पंत को लगा करोड़ो का चूना! इस क्रिकेटर ने की दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के साथ ठगी

ऋषभ पंत के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। आईपीएल 2022 में उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स टूर्नामेंट से बाहर हो गई है और एक बार फिर से पंत को बड़ा झटका लगा है। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ एक ठगी का मामला हुआ है। दरअसल ऋषभ पंत को महंगी घड़ियों को सस्ते दामों पर दिलाने के नाम पर एक पूर्व क्रिकेटर ने उन्हें ठग लिया है। पंत को ठगने वाला ये क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि हरियाणा का पूर्व क्रिकेटर मृणांक सिंह है, तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा

पंत को लगा करोड़ों का चूना

rishabh pant
rishabh pant

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विकेटकीपर ऋषभ पंत ने इस खिलाड़ी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। इसके साथ ही रिपोर्ट में इस बात को भी कहा गया है कि पंत से लगातार बाउंस चेक के जरिए ठगी की है। ऋषभ पंत की शिकायत के मुताबिक इस खिलाड़ी ने उन्हें जनवरी 2021 में सस्ती कीमतों पर महंगी लग्जरी घड़ी कम पैसों में दिलाने की बात कहकर धोखा दिया है, हालांकि ऋषभ पंत द्वारा दर्ज रिपोर्ट में इस बात को कहा गया है कि उसने पंत की महंगी घड़ी और ज्वैलरी रिसेल करने की बात भी की थी। और कई सारे ग्राहक होने के बारे में भी बता दिया था, उन्होंने बताया कि उन्होंने काफी सारी चीजों को बेचा है और खरीदा है। जिसके बाद पंत ने उनके ऊपर भरोसा कर लिया।

Read More – छोटे बजट की इन फिल्मों की ताबड़तोड़ कमाई ने किया बड़ी-बड़ी फिल्मों का मुंह बंद!

फिलहाल आर्थव जेल में बंद है यह खिलाड़ी

rishabh pant
rishabh pant

हरियाणा के इस खिलाड़ी ने ऋषभ पंत को अपने झांसे में लिया और बताया कि वह लग्जरी गाड़ियों नन्ही चीजें काफी सस्ते दामों में दिलवा देते हैं, घड़ियों के एडवांस पेमेंट के अलावा पंत ने इस खिलाड़ी को करीबन 66 लाख की कीमत का लग्जरी सामान ज्वेलरी भी रीसेल करने के लिए भी दी थी। ऋषभ पंत इस खिलाड़ी से फ्रैंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज से एक घड़ी खरीदना चाहते थे, जिसके लिए सवा 36 लाख रुपये का पेमेंट किया था। इतना ही नहीं आपको बता रहे हैं कि हरियाणा के खिलाड़ी के ऊपर पहले भी कई सारे ठगी के आरोप लगे हैं। और उन्हें कुछ दिनों पहले ही गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल मुंबई के आर्थव जेल में बंद है।

Read More – सैफ से तलाक के बाद इस वजह से नहीं की अमृता सिंह ने दूसरी शादी, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप!