इस वजह से कैटरीना और विक्की नहीं बन पा रहे है माता-पिता, शादी के चंद महीनों बाद हुआ खुलासा
इस वजह से कैटरीना और विक्की नहीं बन पा रहे है माता-पिता, शादी के चंद महीनों बाद हुआ खुलासा

बॉलीवुड की दुनिया में बार्बी डॉल के नाम से मशहूर कैटरीना कैफ विकी कौशल की शादी कुछ समय पहले ही हुई थी। लेकिन इन दिनों ये कपल बॉलीवुड के गलियारों से बेहद सुर्खियां बटोर रहा हैं , हालांकि ख़बरें ये है ये दोनों ही अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। कुछ दिनों पहले सामने आयी एक रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया कि कटरीना कैफ 2 महीने की प्रेग्नेंट है। लेकिन अब इन सब बातों के पीछे छुपी सच्चाई सामने आ गई है कैटरीना कैफ ने किस बात का खुलासा किया है कि अभी कोई गुड न्यूज़ नहीं है। आपको बता दें कि शादी 6 महीने पहले हुई थी, जहां पर उनके करीबी शामिल हुए थे।

क्या सच में कैटरीना बनने वाली हैं मां

katrina kaif
katrina kaif

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फ़िलहाल कैट और विकी दोनों ही अमेरिका में है और दोनों ही छुट्टियां बिताने के लिए वहां गए हुए हैं। दोनों वहां पर छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं और इधर कैटरीना के गर्भवती होने की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। कैटरीना की टीम ने कहा है कि हम सभी यह जानकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड नहीं थे क्योंकि ऐसी कोई गुड न्यूज़ नहीं है। कैटरीना की टीम ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है।

Read More – ब्लैक कलर की लेस वाली ड्रेस में बला सी खूबसूरत लग रही थी परिणीति चोपड़ा, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

इस वजह से कटरीना को नहीं मिल पा रहा है मां बनने का सुख

vicky and katrina
vicky and katrina

यह बात तो सभी जानते हैं कि कैटरीना भारत में कितने सालों से एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देती हुई आई हैं। हर किसी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाने वाली कैटरीना कैफ का नाम आज हर बच्चा-बच्चा जानता है। लेकिन कैटरीना की शादी को महज कुछ महीने ही हुए हैं और ऐसे में उनके पति विकी कौशल चाह कर भी उन्हें मां बनने का सुख नहीं दे पा रहे हैं। हालांकि हर तरफ इसी की बात की चर्चा हो रही है।

दरअसल इसकी असली वजह कैटरीना का बिज़ी शेडूअल हैं। इतना ही नहीं कैटरीना आने वाले वक्त में वह लगातार फिल्मों में व्यस्त है। जिसकी वजह से वह विकी कौशल पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रही है, इतना ही नहीं खुद विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने भी माता-पिता बनने के बारे में नहीं सोचा है। अगर सीधे शब्दों में इस बात को कहा जाए, तो देखिए और कैटरीना दोनों ही माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं है। शायद इसी वजह से कैटरीना कैफ का मां बनने का सपना पूरा नहीं हो पा रहा है।

Read More – बेहद खूबसूरत है शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना, तस्वीरें देख नज़र नहीं हटा पाएंगे आप!