जयेश भाई जोरदार का नहीं चला जादू, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई रणवीर की फिल्म
जयेश भाई जोरदार का नहीं चला जादू, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई रणवीर की फिल्म

बॉलीवुड में रणवीर सिंह का नाम उन अभिनेताओं की लिस्ट में आता है। जिनकी फिल्में देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। हालांकि रणवीर सिंह की फिल्में न सिर्फ दर्शकों को पसंद आती हैं। बल्कि उनकी फिल्मों में खास मैसेज भी होता है लेकिन इस बार सिल्वर स्क्रीन पर आई उनकी फिल्म दर्शकों के बीच ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है।

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर जयेश भाई जोरदार का दूसरा दिन है और दूसरे दिन भी रणवीर की फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। या फिर यह कह लीजिए कि रणवीर सिंह की फिल्म जयेश भाई जोरदार की कमाई शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई है। पहले दिन से ही इस फिल्म को कुछ खास उछाल नहीं मिला हैं। हालांकि रणबीर इस फिल्म में गुजराती किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं, फिल्म का सब्जेक्ट भी काफी ज्यादा अच्छा है लेकिन रणवीर सिंह की ये फिल्म दर्शकों के बीच जगह बनाने में नाकाम साबित हो रही हैं।

लोगो को कुछ खास पसंद नही आई जयेश भाई जोरदार

Ranveer singh
Ranveer singh

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणवीर सिंह की सोशल कॉमेडी ड्रामा को देखने के लिए लोग काफी उत्साहित थे। फिल्म की ओपनिंग की अगर बात करें तो पहले दिन से पूरे 5 करोड रुपए भी नहीं कमा पाई थी। वही दूसरे दिन भी इसकी कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म तीन करोड़ 80 लाख रुपए कमाए हैं। मगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने चार करोड़ का कलेक्शन के साथ ही ओपनिंग की है। जो काफी ज्यादा कम है।

Read More – दो अलग OTT प्लेटफॉर्म में रिलीज की जाएगी RRR, लेकिन सामने आई यह बड़ी दिक्कत

तरण आदर्श ने दी जानकारी

हालांकि कुछ ट्रेंड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शुरुवात काफी ख़राब रही हैं। इस फिल्म ने पूरे भारत में महज तीन करोड रुपए की कमाई की है, तो वहीं फ्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक पोस्ट के जरिए इस बात को बताया है कि जयेशभाई जोरदार ने रिलीज के पहले दिन महज 3 करोड़ रुपए ही कमाए हैं, इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस पोस्ट में यह भी बताया है कि रणवीर की फिल्म के लिए दूसरा और तीसरा दिन काफी ज्यादा बेकार साबित हो रहा है। क्योंकि फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है। हालांकि रणबीर की फिल्म से यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि वह साउथ ऑफिस पर ओवरटेक करें, लेकिन जयेश भाई जोरदार तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

Read More – साड़ी पहनना भूल गयी ईशा गुप्ता, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बढ़ाया गर्मी का पारा