इन 2 अभिनेत्रियों को टॉप एक्ट्रेस मानती हैं प्रियंका चोपड़ा, एक बार भी नहीं लिया दीपिका का नाम!
इन 2 अभिनेत्रियों को टॉप एक्ट्रेस मानती हैं प्रियंका चोपड़ा, एक बार भी नहीं लिया दीपिका का नाम!

प्रियंका चोपड़ा का एक ऐसा नाम है। जो ना सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काफी फेमस है। प्रियंका ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना डंका बजाया है, अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में आ रही है।

वैसे तो बता दें प्रियंका इन दिनों अपने मदर हुड को काफी ज्यादा इंजॉय कर रही है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया है। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों के बारे में बताया है और इसी के साथ सबसे खास बात यह है कि उन्होंने अपनी अजीज दोस्त दीपिका पादुकोण का नाम नहीं दिया है।

प्रियंका ने बताई भारत की टॉप एक्ट्रेस

Priyanka, katrina and alia
Priyanka, Katrina and Alia

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को बताया है कि आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ दोनों ही उनकी टॉप फेवरेट एक्ट्रेस है। आपको बता दें कि प्रियंका, आलिया और कैटरीना के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म जी ले जरा में भी दिखाई देंगी। यानी कि आपको एक ही फिल्म में इन तीन अभिनेत्रियों के अभिनय का तड़का भी देखने को मिलेगा।

आलिया कैटरीना के साथ फिल्म कर रही है प्रियंका

Priyanka, katrina and alia
Priyanka, Katrina and Alia

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि मैं आलिया और कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म कर रही हूं। इसके साथ ही हम तीनों ने फिल्म करने और उसको प्रोड्यूस करने का भी फैसला किया है, हालांकि शुरुआत में काफी मुश्किल लग रहा था। वैसे तो हम हमेशा फिल्मों में एक दूसरे के खिलाफ होते हैं। हमारी कास्टिंग फिल्म ज्यादातर अभिनेताओं के ऊपर निर्भर होती हैं। हालांकि ये बात समय पर भी निर्भर करती है कि उस समय क्या डिमांड होने वाली है।

Read More – Kanika Kapoor Wedding: आज सात फेरे लेंगी कनिका कपूर, मेहंदी सेरेमनी में मंगेतर संग जमकर नाची सिंगर

फरहान जोया ने लिखी कहानी

farhan or joya
Farhan or Joya

आपको बता दें कि अपनी फिल्म जी ले जरा का अनाउंसमेंट प्रियंका ने सोशल मीडिया पर ही किया था। इस फिल्म की कहानी फरहान अख्तर जोया अख्तर और रीमा ने लिखी है। हालांकि फिल्म की कहानी क्या है इस बात का अभी तक कोई भी खुलासा नहीं हुआ है।

Read More – Aashram: अनजाने में मांगी दुआ हुई पूरी, इस तरह आश्रम का हिस्सा बनी ईशा गुप्ता!