इस वेब सीरीज में महात्मा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे प्रतीक गांधी! सोशल मीडिया पर दी जानकारी
इस वेब सीरीज में महात्मा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे प्रतीक गांधी! सोशल मीडिया पर दी जानकारी

ओटीटी प्लेटफॉर्म की फेमस वेब सीरीज स्कैम 1992 में हर्षद मेहता का किरदार निभाने वाले रातों-रात स्टार बने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रतीक गांधी आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी इंडस्ट्री में अपना नाम साबित कर चुके हैं। अब प्रतीक जल्द ही पर्दे पर महात्मा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि अपलॉज एंटरटेनमेंट ने गांधी के जीवन पर एक बायोपिक बनाने का फैसला किया है।

प्रतीक गांधी करेंगे महात्मा गांधी का रोल प्ले

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratik Gandhi (@pratikgandhiofficial)

महात्मा गांधी के जीवन पर आधारित एक नई बायोपिक सीरीज पर लगातार काम जारी है। इस बायोपिक में स्वतंत्र सेनानी के काम को दर्शाया जाएगा साथ ही भारतीय स्वतंत्रता के समय को किस तरीके से दिया गया इस चीज को भी प्रसिद्ध इतिहासकार और लेखक रामचंद्र गुहा के लेखन में आपको देखने को मिलेगा। हालांकि इसकी दो प्रसिद्ध किताब है।

अपलॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ ने की बात

Pratik Gandhi
Pratik Gandhi

समीर नायक ने महात्मा गांधी पर बनने वाली सीरीज को लेकर खुलकर बात की है और साथ ही कहा है कि रामचंद्र गुहा एक बेहतरीन इतिहासकार और स्टोरीराइटर है। हमें उनकी दो किताबें, बिफोर इंडिया और गांधी – द इयर्स दैट चेंज द वर्ल्ड – को स्क्रीन पर दिखाने का बेहतरीन मौका मिला है। गांधी जी का किरदार निभाने के लिए प्रतीक गांधी से बेहतर किसी को भी नहीं सोच सकते हैं। इसलिए हम इस वेब सीरीज में उन्हीं के साथ काम करेंगे।

Read More – कंगना रनौत ने सलमान के लिए लिखा ख़ास संदेश, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

प्रतीक गांधी ने भी अपने किरदार के बारे में कहीं यह बातें

Pratik Gandhi
Pratik Gandhi

महात्मा गांधी के किरदार को निभाने वाले प्रतीक गांधी ने यह कहा है कि मैं गांधी वादी दर्शन और उनके मूल्यों पर यकीन करता हूं। मैं अपनी जिंदगी में भी उनसे जुड़े कई सारे गुणों को अपनाने की कोशिश करता हूं। इसके अलावा थ्रिएटर दिनों में भी मैंने महात्मा गांधी का कई बार किरदार निभाया था। यह मेरे दिल के बेहद करीब है और वह हमारे देश के महान नेता थे। मैं उनका बहुत बड़ा सम्मान करता हूं, मेरा मानना है कि इस भूमिका को निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है।

Read More – प्रियंका के बाद आलिया भट्ट ने भी किया हॉलीवुड की तरफ रुख, देसी गर्ल ने किया ये खास कमेंट