मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा का साथ नहीं था उनकी गर्लफ्रेंड को पसंद! कॉमेडियन ने किया बड़ा खुलासा
मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा का साथ नहीं था उनकी गर्लफ्रेंड को पसंद! कॉमेडियन ने किया बड़ा खुलासा

ऑल्ट बालाजी के पहले रियालिटी शो लॉकअप के कैदी नंबर वन बने मुनव्वर फारूकी जब से चर्चा में आए हैं। जब से उन्होंने इस शो को जीता है। हालांकि उसके बाद से ही मुनव्वर की चर्चा चारों तरफ हो रही है। उन्होंने शो में हर टास्क को बढ़िया तरीके से खेला हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस शो के अंदर अपने कई सारी जीवन से जुड़े किस्से भी सुनाए। हालांकि लॉकअप में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा मुनव्वर और अंजली का रिश्ता इन दोनों की कंटेस्टेंट को एक दूसरे के काफी करीब देखा गया। लॉकअप से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर ने बताया है कि उनकी गर्लफ्रेंड का इन सब चीजों को देखने के बाद क्या रिएक्शन था।

मुनव्वर की गर्लफ्रेंड को नहीं था पसंद

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

आपको बता दें कि मुनव्वर ने उस शो के अंदर ये वादा किया था कि शो खत्म होने के बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड से सभी को मिल पाएंगे और उन्होंने उन्होंने ऐसा किया भी, आपको बता दें कि मुनव्वर ने शो की जीत की पार्टी रखी थी। शो के सभी कंटेस्टेंट मौजूद थे हालांकि इसकी पिक्चर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मुझे पता है कि मेरी गर्लफ्रेंड को मुझे अंजलि के साथ देखना आसान नहीं था मैं और अंजलि बेहद करीब थे, ऐसे में उन्होंने कई इमोशंस महसूस किया होंगे। लेकिन अंत में उन्होंने गेम को समझा तो मुझे सपोर्ट किया और सबसे जरूरी बात यह है कि उनको मेरे ऊपर पूरा भरोसा है।

Read More – काली साड़ी पहन फैमिली फंक्शन में पहुंची अंजलि अरोड़ा, तस्वीरें देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप

बेहद समझदार है गर्लफ्रेंड

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनके और अंजली की करीबियों से उनकी गर्लफ्रेंड पर इसका क्या असर पड़ा, तो उस पर उन्होंने कहा कि अपने पार्टनर को लेकर पजेसिव होना एक आम बात है। वह दूसरी लड़की जैसी ही है और यह बात भी मायने रखती है कि आप एक कपल के तौर पर आपके बीच कैसी बोन्डिंग है। मैं इस बात से खुश हूं कि वह बेहद समझदार और वह बेहद मेच्योर है।

शो जीतने के बाद मिले थे 20 लाख रुपए

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

मुनव्वर फारूकी ने इस महीने की शुरुआत में रियलिटी शो को जीता था। जिस पर उन्हें 20 लाख रुपए मिले थे और साथ ही एक कार के साथ इटली का ट्रिप मिला था हालांकि मुनव्वर इसी कार से अपने घर गए थे।

Read More – शर्ट के बटन खोल रीम शेख ने किया अपने फैंस को मदहोश ,कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक!