'मेरे जाने के बाद 11 महीनों तक गैर मर्द…', लंबे समय बाद अभिनेता करण मेहरा ने तोड़ी चुप्पी!
'मेरे जाने के बाद 11 महीनों तक गैर मर्द…', लंबे समय बाद अभिनेता करण मेहरा ने तोड़ी चुप्पी!

स्टार प्लस के फेमस यह रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले करण मेहरा काफी लंबे समय से लगातार सुर्खियां बटोर रहे है । जहां एक तरफ उनकी पत्नी निशा रावल ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, तो वही हाल ही में करण मेहरा ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिनको सुनने के बाद आपका दिमाग हिल जाएगा। तो चलिए आपको बताते है आखिर क्या है पूरी कहानी।

अपने ऊपर लगे सभी आरोप बताएं झूठे

Nisha or Karan
Nisha or Karan

जानकारी के लिए आपको बता दें अभी तक करण मेहरा ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए खूब कोशिश की है। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि उनके ऊपर जो भी आरोप लगे हैं वह सभी आरोप गलत हैं। हालांकि इन सब आरोपों के बारे में वह ज्यादा कुछ तो नहीं बोलते हुए दिखाई दिए। लेकिन उन्होंने इस बार अपनी चुप्पी तोड़ दी है और अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

इंटरव्यू के दौरान लगाए पत्नी पर गंभीर आरोप

Nisha or Karan
Nisha or Karan

कुछ दिनों पहले करण मेहरा ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैंने सब कुछ सुना और उनको घर आने दिया हमने नए सिरे से शुरुआत की और बहुत सारी कोशिश की। ताकि सब कुछ ठीक हो जाए। लेकिन अब पता चला कि मेरे जाने के बाद घर में एक गैर मर्द 11 महीने से रह रहा था। वह अपने बीवी बच्चों को छोड़कर मेरे घर में ही घुसा हुआ था। हालांकि सब लोग इस बात को जानते थे मेरे करीबी भी इस बात को जानते थे लेकिन अब मैं अपनी लड़ाई खुद लडूंगा।

इसी के साथ उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि मैं उनकी बेवफाई साबित करके रहूंगा। किसी भी हाल में मैं अपना बेटा उनसे लूंगा, मेरा बेटा उन्होंने मुझसे छीन लिया मेरे 20 साल के कैरियर पर बहुत सारा कीचड़ उछाल दिया है। अब मैं बिल्कुल भी चुप नहीं बैठूंगा, मैं अपना सब कुछ वापस लेकर ही मानूंगा।

Read More – सैफ से तलाक के बाद इस वजह से नहीं की अमृता सिंह ने दूसरी शादी, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप!

दोस्तों पर भी किया केस

Nisha or Karan
Nisha or Karan

अभिनेता ने बताया कि उन्होंने केवल अपनी पत्नी निशा रावल पर ही नहीं बल्कि जो दोस्त उनका साथ दे रहे हैं उन पर भी केस किया है। उन पर उन्होंने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। करण ने यह भी बताया है कि है यह कदम उठाना उनके लिए बेहद जरूरी हो गया था। क्योंकि निशा कुछ गलत कर रही थी जब उनके दोस्तों ने उनका पूरा साथ दिया। जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है, हालांकि निशा को हम सभी ने अभी रियालिटी शो लॉकअप के दौरान देखा था जहां पर उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि शादी होने के बाद मेरे अफेयर किसी के साथ हो गए थे। और वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त था।

Read More – प्राइवेट एयरपोर्ट पर छाते के पीछे छिपे नजर आये किंग खान! चेहरा दिखाने से भी किया परहेज