कपिल शर्मा ने फिर उड़ाया अक्षय का मजाक, क्या इस बार टूट जाएगी सालों पुरानी दोस्ती!
कपिल शर्मा ने फिर उड़ाया अक्षय का मजाक, क्या इस बार टूट जाएगी सालों पुरानी दोस्ती!

कपिल शर्मा टीवी की दुनिया का एक ऐसा नाम है। जिनका नाम सुनते ही लोगों के चेहरों पर अपने आप ही मुस्कुराहट आ जाती है। हालांकि कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर माहौल को हल्का करने के लिए हंसी मजाक करते रहते हैं। लेकिन कभी-कभी उनके मजाक होने पर ही बहुत बुरी तरह से भारी पड़ जाते हैं। जिसकी वजह से लोग उनको ट्रोल करना भी शुरू कर देते हैं।

इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर कोई मजाक नहीं बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता पर मजाक बना दिया है। जो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो में कपिल अक्षय का मजाक बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि कुछ समय पहले भी अक्षय और कपिल के बीच मनमुटाव की खबरें आई थी। क्योंकि कपिल ने मजाक मजाक में अक्षय से कुछ ऐसी बातों को कह दिया था जो अक्षय को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी थी, एक बार फिर कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार का मजाक बनाया है।

कपिल ने बनाया अक्षय का मजाक

जैसा कि आप इस प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म पृथ्वीराज के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। इस वीडियो में कपिल शर्मा कहते हैं कि जब हम स्कूल में थे। तब ये यह माधुरी दीक्षित और अलका जुल्का के साथ रोमांस करते थे। जब हम कॉलेज में आए तो इन्होंने बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करना शुरू किया और अब मानुषी के साथ रोमांस कर रहे हैं। और एक हम है जो इंटरव्यू लेने के लिए पैदा हुए हैं। कपिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है । जिस पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Read More – कपिल शर्मा के शो में हुई गुरु रंधावा की टांग खिचाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रोमो!

इस दिन रिलीज होगी अक्षय की फिल्म

Prithviraj
Prithviraj

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर जैसे कई सारे बड़े-बड़े किरदार दिखाई देंगे, इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए ताइवान युद्ध को भी आप देख सकेंगे। हालांकि इस फिल्म से ही मानुषी छिल्लर बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखने वाली है.

Read More – इस चीयरलीडर ने उठाया आईपीएल के काले सच से पर्दा! रोहित और धोनी को लेकर कही बड़ी बात