Kanika Kapoor Wedding: आज सात फेरे लेंगी कनिका कपूर, मेहंदी सेरेमनी में मंगेतर संग जमकर नाची सिंगर
Kanika Kapoor Wedding: आज सात फेरे लेंगी कनिका कपूर, मेहंदी सेरेमनी में मंगेतर संग जमकर नाची सिंगर

अपनी सिंगिंग से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली सिंगर कनिका कपूर अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव पर कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको बता दे कनिका अपने बॉयफ्रेंड के साथ आज यानी 20 मई को शादी करने वाली है। कनिका और गौतम की हल्दी और मेहंदी की रस्में कंप्लीट हो चुकी है, इनकी तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

कनिका ने खुद शेयर की हल्दी की तस्वीरें

Kanika and Gautam
Kanika and Gautam

बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि वह 20 मई को लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड गौतम के साथ शादी के बंधन में बनने वाली हैं। हालांकि कनिका की दूसरी शादी होगी । बात अगर कनिका की पहली शादी की करें, तो उससे उनके तीन बच्चे हैं और अपने पहले पति को तलाक देने के बाद गौतम के साथ शादी करने का फैसला लिया है। हालांकि कनिका की हल्दी और मेहंदी की सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं, जिसको उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

तस्वीरें शेयर करके लिखा खास कैप्शन

Kanika and Gautam
Kanika and Gautam

जानकारी के लिए आपको बताते हैं कि कनिका की शादी लंदन में होने वाली है। उनका यह शादी वाला लुक सोशल मीडिया पर उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। अगर बात करें उनके सोशल मीडिया पोस्ट की तो उन्होंने अपने होने वाले पति गौतम के साथ इन तस्वीरों को शेयर किया है, हालांकि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने एक खास कैप्शन लिखा है। जिसमें लिखा है-आई लव यू सो मच।

Read More – मलाइका अरोड़ा संग शादी की ख़बरों पर अर्जुन का बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की दिल की बात

गौतम ने किया था कनिका कपूर को प्रपोज

Kanika and Gautam
Kanika and Gautam

एक फोटो में कनिका के होने वाले पति गौतम का रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है। जिसमें वह कनिका को घुटनों के बल बैठकर गुलाब दे रहे हैं। हालांकि इस दौरान सबकी खुशी दुगनी है इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों ही एक दूसरे के प्यार में किस हद तक खोए हुए हैं। मेहंदी के साथ दोनों की हल्दी की तस्वीरें भी सामने आई है। जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

Read More – RRR Hindi OTT Release: नेटफ्लिक्स से लेकर ZEE 5 ने बदला प्लान! इस प्लेटफॉर्म पर 20 मई को स्क्रीन होगा इस फिल्म का हिंदी वर्जन