धाकड़ का प्रमोशन करने कपिल के शो पर पहुंची कंगना, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
धाकड़ का प्रमोशन करने कपिल के शो पर पहुंची कंगना, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत की फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। आपको बता दें कि अभिनेत्री जोर-शोर के साथ प्रमोशन में व्यस्त चल रही है और इसी सिलसिले में वह द कपिल शर्मा सेट पर भी पहुंची। हालांकि इस दौरान कंगना के साथ अर्जुन रामपाल दिव्या दत्ता भी मौजूद थे , इन सभी ने कपिल के शो में काफी सारी मस्ती की। जिसका एक वीडियो अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री ने एक अजीब सी बात कही है। उन्होंने कहा है कि मैं कपिल के शरीर से उसकी आत्मा को अलग कर दूंगी। जी हां कंगना की ये बात लोगों को काफी ज्यादा अजीब लग रही है। तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके पीछे का पूरा माजरा कि आखिर बात क्या है।

कपिल के शरीर से रूह अलग करेंगी कंगना

kangna with kapil
kangna with kapil

ड्रामा क्वीन कही जाने वाली कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है, उसमें वह कपिल से कहती हैं कि कपिल के जिस्म से रूह को अलग करने का काम करेंगी। तो उस पर कपिल मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं कि जिस्म से रूह अलग करना मेरा बिजनेस है, आपको बता दें कि इस वीडियो में यह पूरी स्टारकास्ट खूब मस्ती करती हुई दिखाई दी है।

Read More – ‘जिस्म से रूह निकालना चाहती हूं…’ कपिल शर्मा के शो पर पहुंची ‘ड्रामा क्वीन’ कंगना

जब अभिनेत्री ने पकड़ी कपिल की कॉलर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

आपको बताते हैं कि इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना जिस तरीके से कपिल का कॉलर पकड़ती है और उनसे कहती हैं जिस्म से रूह अलग करना मेरा बिजनेस है और मैं तुम्हारी रूह को आज अपने साथ लेकर जाऊंगी। फिर कपिल कहते हैं मेरा भी जिस्म और रूह को अलग करने का काम है आपको बता दें कि कपिल को अर्जुन बहुत जोर दे पकड़ लेते हैं और कहते हैं कपिल अलग मत करो। तीनों स्टार्स एक दूसरे को गले लगाते हैं और जिसके बाद कंगना हंसना शुरु कर देती हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर हुए फोटो और वीडियो

kangana with kapil
kangana with kapil

दाएं तरफ कंगना ने इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया है तो वहीं अर्जुन रामपाल ने भी इस शो के कुछ खास तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है। मुझे इस व्यक्ति से बहुत प्यार है किसी भी मूड में आप यहां चले जाओ। लेकिन अच्छे मूड सही घर वापस जाओगे।

Read More – शादी से पहले ऐश्वर्या राय ने मांग में भरा सिंदूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर