स्वर्ण घर के इस सीन को देख भड़की काम्या पंजाबी, सुनाई खूब खरी-खोटी
स्वर्ण घर के इस सीन को देख भड़की काम्या पंजाबी, सुनाई खूब खरी-खोटी

टीवी सीरियल्स को जरा मजेदार मसालेदार चटपटा बनाने के लिए कई बार मेकर किसी भी हद तक चले जाते हैं। हालांकि कई बार तो सीरियल में ऐसे ऐसे सीन भी दिखा दिए जाते हैं। जो दर्शकों को भी सोचने पर मजबूर कर देते हैं और लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है। अब ऐसे में हाल ही में टीवी शो स्वर्ण घर में अभिनेत्री संगीता घोष का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में कैसा सीन दिखाया गया है जिसे देखकर लोग हंसने पर मजबूर हो गए हैं। यह वीडियो ना सिर्फ मजाक बन रहा है बल्कि इस वीडियो को काम्या पंजाबी ने भी शेयर करके इस पर तंज कसा है।

जानिए आखिर क्या है वीडियो

Swaran Ghar
Swaran Ghar

इस वीडियो में संगीता घोष और अभिनेता अजय चौधरी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि संगीता अजय हॉस्पिटल में खड़े हुए हैं और दोनों एक दूसरे से बातचीत हो रही है। तभी संगीत अपना दुपट्टा उठाकर कंधे पर डालती हैं। जोकि पंखे में जाकर के फंस जाता है। हालांकि इसमें हैरान कर देने वाली बात यह है कि वह दुपट्टा पंखे में फसकर संगीता को अपनी ओर खींचता है और उन्हें छोड़ने का नाम ही नहीं लेता था।

हालांकि ये वीडियो में नहीं दिखता हैं। संगीत और पंखे की बीच कितनी दूरी है। हालांकि इस दौरान अजय भी काफी कोशिश करते हैं कि संगीता के गले से दुपट्टा निकाल सके। लेकिन ऐसा नहीं हो पाता है आसपास जो भीड़ जमा है, वह तमाशा देख रही होती है ऐसे में एक लड़की बात करती है पंखे का पैक निकालने की कोशिश करती है लेकिन वह भी नहीं हो पाता है। ऐसे में जब अजय को कुछ भी समझ नहीं आता है। तो परेशान होकर जाते हैं संगीता के पास जाते है और उसके दुपट्टे को अपने दांतों से काट देते हैं। हालांकि यह वीडियो इतना ज्यादा फिल्मी दिखाई दे रहा है कि जिसे देखकर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं टीवी जगत की अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने भी इस वीडियो का मजाक उड़ाया है।

Read More – 8 पैग के बाद कपिल शर्मा ने किया पीएम नरेंद्र मोदी को ऐसा ट्वीट, सुननी पड़ी गालियां

इस वीडियो का काम्या पंजाबी ने भी उड़ाया है मजाक

सोशल मीडिया पर वायरल हुए फिल्मी वीडियो पर काम्या पंजाबी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। काम्या पंजाबी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि यही वजह है कि कुछ शानदार एक्टर होने के बावजूद भी टीवी के कंटेंट और फिल्मों और वेब सीरीज की दुनिया में इनको कम आंका जाता है। आपको बता दें कि इस सीरियल में रोनित रॉय भी लीड किरदार में है।

Read More – पाकिस्तानी क्रिकेटर के बेटे की यॉर्कर ने बड़े-बड़े बल्लेबाजों के छुड़ाए पसीने, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग