इस चीयरलीडर ने उठाया आईपीएल के काले सच से पर्दा! रोहित और धोनी को लेकर कही बड़ी बात
इस चीयरलीडर ने उठाया आईपीएल के काले सच से पर्दा! रोहित और धोनी को लेकर कही बड़ी बात

आईपीएल शुरू होते ही क्रिकेट के दीवानों पर इसका जोश सिर चढ़कर बोलता है। हालांकि पहले तो यह बात भी कही जाती थी कि आईपीएल के आते ही टीवी की सेल दुगनी हो जाती है। जहां एक तरफ आईपीएल का इंतजार बड़े बड़े खिलाड़ियों को रहता है, तो वहीं दूसरी तरफ आईपीएल को देखने के लिए दर्शक भी काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आते हैं।

आईपीएल पर आप सभी ने सोशल मीडिया पर मीम्स बनते हुए भी देखे होंगे। लेकिन आईपीएल से जुड़े विवादों को भी आपने अखबारों में पढ़ा होगा। आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के मामले आते रहते हैं। आईपीएल से जुड़ा चीयरलीडर का काला सच भी आए दिन अखबारों की सुर्खियां बना रहता है, जानकारी के लिए आपको बता दें कि आईपीएल की शुरुआत साल 2008 में हुई थी, लेकिन आईपीएल के साल 2011 के सीजन में हुई एक घटना ने पूरे इंडियन प्रीमियर लीग को शर्मसार कर दिया था।

आईपीएल की हुई थी बदनामी

IPL
IPL

वैसे तो इंडियन प्रीमियर लीग को क्रिकेट का महाकुंभ कहा जाता है। क्योंकि यहां पर कई सारे देश के खिलाड़ी एक साथ क्रिकेट खेलने के लिए इकट्ठा होते हैं। साल 2008 से इस लीग का प्रारंभ हुआ था, आईपीएल के कारण क्रिकेट जगत के कई सारे खिलाड़ियों में दोस्ती देखी जाती है, हालांकि आपको बता दें कि इस लीग को शुरू करने का सबसे बड़ा श्रेय ललित मोदी को ही जाता है।

साल 2008 में आईपीएल का सबसे बड़ा स्पोंसर डीएलएफ मिला था। डीएलएफ ने साल 2012 तक की स्पॉन्सरशिप संभाली। लेकिन साल 2011 के दौरान गेब्रिएला पास्क्यूलोटो के नाम की चेयर लीडर को तकरीबन हर क्रिकेट प्रेमी जानने लगा था। क्योंकि दक्षिण अफ्रीका की रहने वाली गेब्रिएला पास्क्यूलोटो उस सीजन में मुंबई इंडियन की तरफ से चेयर कर रही थी।

एक ब्लॉग ने खोला सच

IPL
IPL

इस महिला ने आईपीएल के इफ्तार पार्टी के बाद काला सच एक ब्लॉग के जरिए पूरी दुनिया के सामने पेश किया था। आपको बता दें कि इस महिला ने कहा था कि आईपीएल के खिलाड़ी इन पार्टियों के दौरान चीयर लीडर्स को मीट की तरह ट्रीट करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर सबसे ज्यादा बदतमीजी करते हैं। हालांकि ग्रीम स्मिथ को लेकर भी उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया था, उन्होंने कहा था कि ग्रीम की गर्लफ्रेंड के सामने होती थी फिर भी उस सब के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाई देते थे.

Read More – ऋषभ पंत को लगा करोड़ो का चूना! इस क्रिकेटर ने की दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के साथ ठगी

धोनी और रोहित शर्मा को लेकर किया बड़ा खुलासा

Dhoni or Rohit
Dhoni or Rohit

इस महिला के ब्लॉक आने के बाद जहांआईपीएल को लेकर के इंटरनेट में सनसनीखेज खुलासे होने लगे थे। वहीं दूसरी तरफ इंडियन प्लेयर्स की काफी ज्यादा तारीफ हो रही थी। आपको बता दें कि गेब्रिएला पास्क्यूलोटो ने कहा था कि इंडियन प्लेयर्स में एमएस धोनी और रोहित शर्मा उनको बहुत ज्यादा सेफ फील कराते हैं, एक तरफ ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर के कैरेक्टर को जहां गंदा कह रही थी, तो वही बता रही थी कि इंडियन प्लेयर ना होते तो आईपीएल में वह नहीं रह पाती, हालांकि इस महिला के ब्लॉग के बाद से ही आईपीएल की पार्टी में होने वाली अश्लीलता सबके सामने आ गई थी।

Read More – दयाबेन के किरदार से रिप्लेस हो सकती हैं दिशा वकानी ! शो के निर्माता ने दिए बड़े हिंट