इन फिल्मों के पहले पार्ट पर भारी पड़ा सीक्वल, तो कभी खाई मात! जानिए इन फिल्मों की IMDb रेटिंग
इन फिल्मों के पहले पार्ट पर भारी पड़ा सीक्वल, तो कभी खाई मात! जानिए इन फिल्मों की IMDb रेटिंग

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल फिल्मों का फैशन काफी तेजी से चल रहा है। कई सारे डायरेक्टर्स ऐसे हैं। जो अपनी फिल्म के पहले सीक्वल के बाद उसी का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। हालांकि कई सारे सीक्वल वैसे भी आए हैं जिन्होंने दर्शकों को निराश किया है। जहां किसी फिल्म के पहले सीक्वल को आईएमडीबी से ज्यादा रेटिंग मिली है।

तो दूसरा सीक्वल रेटिंग बटोरने के मामले में नाकामयाब रहा है, अब हाल ही में रिलीज हुई भूल भुलैया को ही देख लीजिए इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसे अच्छी खासी रेटिंग भी मिली है। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही फिल्मों के बारे में बताते हैं, जो रेटिंग बटोरने के मामले में एक कामयाब रहे हैं।

KGF
KGF

सबसे पहले बात करेंगे केजीएफ चैप्टर 2 की। जिसने कमाई के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इसे 8.7 की रेटिंग मिली है। तो वहीं इससे पहले पार्ट को 8.2 की रेटिंग मिली थी।

SMJ
SMJ

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है मनोज बाजपेई की फिल्म सत्यमेव जयते का सत्यमेव जयते को पहले पाठ में 5.7 की रेटिंग मिली थी, तो वहीं इसके दूसरे पार्ट को 4.6 की रेटिंग मिली है।

Tanu weds manu
Tanu weds manu

कंगना की फेमस मूवी तनु वेड्स मनु को पहले पार्ट में 6.7 की रेटिंग मिली थी, तो वहीं इसके दूसरे पार्ट तनु वेड्स मनु रिटर्न्स को 7.6 की रेटिंग मिली है

Judwa
Judwa

जुड़वा में फिल्म सलमान खान दिखाई दिए थे जिसे 6. की रेटिंग मिली थी, तो वहीं इसके दूसरे पार्ट को महज 3.6 की रेटिंग मिली है

Also Read – दो ऑपरेशन के बाद भी कोमा में पहुंचे दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज! जीत का मना रहे थे जश्न, हालत नाजुक