इरा की पार्टी में दिखी वो हसीना, जिसके साथ जुड़ चुका है आमिर खान का नाम
इरा की पार्टी में दिखी वो हसीना, जिसके साथ जुड़ चुका है आमिर खान का नाम

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि अभी कुछ दिनों पहले ही आमिर खान ने अपनी बेटी का 25 वां जन्मदिन मनाया है। उनके जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी। जिसकी वजह से आमिर खान और उनकी बेटी को भी लोगों ने काफी ट्रोल किया था।

आमिर खान की बेटी इरा का बिकनी में केक काटना कई सारे लोगों को पसंद नहीं आया था। जिसके बाद से लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, हालांकि ट्रोलिंग का यह सिलसिला अभी भी खत्म नहीं हुआ है। इरा ने बर्थडे की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। जिनको देखने के बाद अब आमिर खान को भी लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आमिर खान आखिर क्यों ट्रोल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है इरा खान

ira khan birthday
ira khan birthday

इरा खान ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था। जिसमें इरा खान बिकनी में केक काटते हुए दिखाई दी थी। हालांकि उन्हें लोगों ने इस पर खूब ट्रोल किया था। ऐसे में इरा खान ने कुछ और नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और ट्रोलर्स को बेबाक अंदाज में भी जवाब दिया है। हालांकि इन तस्वीरों में ईरा एक तस्वीर ऐसी भी पोस्ट कर दी है जिसके बाद से इरा खान को छोड़ लोग उनके पिता आमिर खान को लेकर चर्चा करने लगे हैं।

इरा के बाद अब आमिर हुए ट्रोल

ira khan and fatima sheikh
ira khan and fatima sheikh

हाल ही में इरा खान ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। उन्हें बॉलीवुड फेमस अभिनेत्री फातिमा भी दिखाई दे रही है। इरा की इस पार्टी में फातिमा को देखकर लोगों ने एक बार फिर से कयास लगाना शुरू कर दिया है और उनका नाम आमिर खान के साथ जोड़ना शुरु कर दिया है हालांकि जो सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे की तस्वीरें शेयर की थी उनके बॉयफ्रेंड भी दिखाई दे रहे थे।

Read More – बेहद खूबसूरत है जावेद जाफरी की बेटी अलाविया, फोटो देख उड़ जाएंगे आपके भी होश!

फातिमा के साथ है लिंक अप की खबरें

aamir and fatima
aamir and fatima

आपको बता दें कि इरा खान के बर्थडे पर कई चुनिंदा लोग ही पहुंचे थे। इस पार्टी के दौरान आमिर की पहली पत्नी रीना, दूसरी पत्नी किरण और हाल ही की तस्वीरों से यह बात भी साफ हो गई है कि फातिमा शेख भी दिखाई दी हैं. हालांकि इन तीनों को देखकर फैंस भी काफी ज्यादा हैरान हो चुके हैं। लेकिन आपको बता दें कि जब कुछ वक्त पहले आमिर ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक लिया था, तो उनसे उनके तलाक के पीछे की वजह फातिमा शेख को ही बताया जा रहा था।

Read More – किलर अदाएं, क्यूट सी स्माइल के साथ जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर चार फिल्मों के साथ दस्तक देंगी नुसरत भरूचा