दयाबेन के किरदार से रिप्लेस हो सकती हैं दिशा वकानी ! शो के निर्माता ने दिए बड़े हिंट
दयाबेन के किरदार से रिप्लेस हो सकती हैं दिशा वकानी ! शो के निर्माता ने दिए बड़े हिंट

टीवी की दुनिया का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से टीआरपी की रेस में सबसे आगे दौड़ रहा है। यह शो एक ऐसा शो है जिसे हर उम्र के लोग देखना बेहद पसंद करते हैं। जिसकी वजह से ही यह लगातार 10 सालों से लोगों का इंटरटेन कर रहा है। साल 2018 में शुरू हुए इस शो के सभी किरदारों की अपने आप में एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी को लोगों ने बेहद पसंद किया था । दिशा कुछ समय के लिए मेटरनिटी लीव पर गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी शो पर वापसी अभी तक दर्ज नहीं कराई है। 4 साल पूरे होने वाले हैं, लेकिन दिशा अभी भी काम पर वापस नहीं आई है। दर्शक आज भी इंतजार कर रहे हैं। हालांकि शो के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ रही है। इतने सालों के ब्रेक के बाद अब दया बहन की वापसी हो सकती है।

शो के निर्माता ने किया बड़ा खुलासा

disha vakani
disha vakani

जानकारी के लिए आपको बता दे एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में उन्होंने दयाबेन की वापसी से जुड़े कई सारे सवालों के जवाब दिए हैं, उन्होंने कहा है कि इस साल दया बहन के किरदार को शो में वापस लाया जाएगा क्योंकि इस रोल को ना दिखाने की वजह उनके पास कुछ भी नहीं है, उन्होंने कहा है कि कई सारे लोग ऐसे हैं जो जेठालाल और दया बहन को एक साथ देखना पसंद करते हैं और कई समय से वह इसका इंतजार कर रहे हैं हालांकि जब उनसे यह सवाल किया गया कि बहन का किरदार में दिशा वकानी ही दिखाई देंगी या कोई और तो उन्होंने इस बात का जवाब भी दिया है।

Read More – शर्ट के बटन खोल रीम शेख ने किया अपने फैंस को मदहोश ,कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक!

दिशा वकानी हो सकती है रिप्लेस

disha vakani
disha vakani

हालांकि इस बात का शो के निर्माता ने सीधे-सीधे तौर पर तो जवाब नहीं दिया है। लेकिन उसी के साथ उन्होंने एक बड़ा हिंट जरूर दे दिया है। शो के निर्माता ने कहा है कि वह नहीं जानते कि दिशा वकानी शो में वापसी करेंगे या नहीं। क्योंकि शादी और बच्चा होने के बाद हम सभी की जिंदगी में जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं। उन्होंने इस बात पर सीधा जवाब ना देते हुए यह कहा है कि दिशा हो या कोई और दया बहन के किरदार की वापसी होकर रहेगी।

Read More – ऋषभ पंत को लगा करोड़ो का चूना! इस क्रिकेटर ने की दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के साथ ठगी