शादी के 24 साल बाद सोहेल ले रहे है सीमा से तलाक! धर्म के बाहर शादी करने वाले इन सितारों का भी नहीं बसा घर
शादी के 24 साल बाद सोहेल ले रहे है सीमा से तलाक! धर्म के बाहर शादी करने वाले इन सितारों का भी नहीं बसा घर

कहते हैं प्यार का कोई धर्म नहीं होता। इस कहावत को ग्लैमर की दुनिया ने बिल्कुल सही साबित करके दिखाया है। आपको बता दें कि जहां स्टार्स ने प्यार के लिए मजहब की दीवानों को तोड़ दिया । टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड में कई सारे ऐसे उदाहरण मौजूद हैं, जिन्होंने समाज की चिंता किए बिना अपने पार्टनर के साथ शादी की। हालांकि कई सारे लोगों ने जहां अपना धर्म बदल लिया तो वहीं कई सारे लोग बिना धर्म बदले ही एक दूसरे के साथ रह रहे हैं हालांकि इनमें से कुछ लोग ऐसे हैं जो अभी तक अपना खुशहाल जीवन जी रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने लव मैरिज होने के बावजूद भी एक दूसरे से तलाक लेने का मन बना लिया है और यह लोग एक दूसरे अलग हो गए हैं।

Sohail - Seema
Sohail – Seema

24 साल की शादी में रहने के बाद सोहेल खान और सीमा तलाक ले रहे हैं। जहां सोहेल खान मुस्लिम है, तो वही सीमा सचदेव हिंदू है। हालांकि इन दोनों ने भी धर्म की दीवार को तोड़ते हुए शादी करने का फैसला लिया । लेकिन अचानक ही इन दोनों को कुछ दिनों पहले फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया अब यह बात सामने आ रही है कि यह दोनों तलाक ले रहे हैं।

Malaika - Arbaz
Malaika – Arbaz

अरबाज खान मलाइका अरोरा का नाम भी इस लिस्ट में आता है। क्योंकि जहां अरबाज खान मुस्लिम है तो वही मलाइका अरोड़ा एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। हालांकि इन दोनों ने भी 18 साल एक साथ रहने के बाद एक दूसरे से तलाक ले लिया था।

Read More – विराट-अनुष्का से लेकर ऐश्वर्या-अभिषेक तक, जब बॉलीवुड के ये पति-पत्नी खो बैठे अपना आपा

samantha akkineni
samantha akkineni

ईसाई धर्म को मानने वाली अभिनेत्री समांथा की शादी अभिनेता नागा चैतन्य के साथ हुई थी। आपको बता दें कि दोनों की शादी की साल 2021 में हुई थी और इन्होंने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है।

Nusrat jahan
Nusrat jahan

अभिनेत्री और लोकसभा सांसद नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ सात फेरे लिए थे। शादी के 2 सालों के बाद ही यह दोनों अलग हो गए हैं, हालांकि इन दोनों को एक बच्चा है जो नुसरत के साथ ही है।

Read More – मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा का साथ नहीं था उनकी गर्लफ्रेंड को पसंद! कॉमेडियन ने किया बड़ा खुलासा