गोरी मेम से लेकर विभूति जी तक, कभी ऐसे लगते थे 'भाभी जी घर पर है' के सितारे, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप
गोरी मेम से लेकर विभूति जी तक, कभी ऐसे लगते थे 'भाभी जी घर पर है' के सितारे, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

भाभी जी घर पर है शो टीवी की भारत के सबसे मशहूर सीरियल्स में से एक हैं। हालांकि यह शो एक ऐसा शो है। जिसे बच्चे से लेकर बड़े तक पसंद करते हैं । सीरियल के हर एक एपिसोड के साथ-साथ उसका हर एक किरदार भी लोगों के जेहन में बस चुका है। अब चाहे बात अंगूरी भाभी की हो या तिवारी जी की या फिर विभूति जी के हर एक एक्टर को लोगों ने खूब पसंद किया है। लेकिन भाभी जी घर पर है कि कास्ट अगर आप पुरानी तस्वीरें देख लेते हैं। तो आप भी थोड़े हैरान रह जाएंगे। जी हां इसके चेहरे इतने ज्यादा बदल चुके हैं कि अब इनको पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं और दिखाते हैं भाभी जी घर पर हैं की कास्ट की कुछ पुरानी तस्वीरें।

रोहिताश गोड़

Rohitash Gaur
Rohitash Gaur

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे भाभी जी घर पर है में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ की। आपको बता दें 2001 में ‘वीर सावरकर’ से हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। उनकी पुरानी तस्वीरों में आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

आसिफ शेख

Aasif Sheikh
Aasif Sheikh

आसिफ शेख टीवी की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है। वह कई सारी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। लेकिन उनकी पुरानी तस्वीरों का यह लुक सबसे अलग है।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/shilpi-raj-mms-video-goes-viral/

शुभांगी अत्रे

Shubhangi Atre
Shubhangi Atre

भाभी जी घर पर है मैं मुख्य किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे का लुक भी पहले से पूरी तरह बदल चुका है। जी हां इन फोटोस मैंने पहचाना ही बेहद मुश्किल हो जाएगा।

नेहा पेंडसे

Nehha Pendse
Nehha Pendse

अभिनेत्री नेहा पेंडसे नई फिल्म प्यार कोई खेल नहीं है से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। उस फिल्म में नेहा बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर रही थी उनकी तब की फोटो को देखकर तो उन्हें पहचानना मुश्किल होता है।

योगेश त्रिपाठी

Yogesh Tripathi
Yogesh Tripathi

हप्पू सिंह की उल्टन पलटन और f.i.r. अभिनेता योगेश त्रिपाठी भी लोगों को खूब पसंद आते हैं। आपको बता दें कि उनका अभिनय भी लोगों के सर चढ़कर बोलता है। हालांकि इस अभिनेता की पुरानी तस्वीर देखकर आप भी उन्हें नहीं पहचान पाएंगे।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/ishan-kishan-run-out-mukesh-vs-csk/