मलाइका अरोड़ा संग शादी की ख़बरों पर अर्जुन का बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की दिल की बात
मलाइका अरोड़ा संग शादी की ख़बरों पर अर्जुन का बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की दिल की बात

बॉलीवुड की दुनिया एक ऐसी दुनिया है, जहां से बॉलीवुड के सितारों की आए दिन लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। हालांकि बॉलीवुड में कई सारे सितारें ऐसे हैं। जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से तलाक लेकर किसी और अभिनेता या अभिनेत्री को डेट कर रहे है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन का। आपको बता दें अक्सर इन दोनों ही कपल की शादी की खबरें भी आती रहती है और लोग इनकी केमिस्ट्री को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि अब एक बार फिर से अर्जुन और मलाइका का यह रिश्ता सुर्खियों में आ गया है. चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर।

इशारों-इशारों में क्या कह गए अर्जुन

Arjun or Malaika
Arjun or Malaika

दरअसल इशारों इशारों में अर्जुन कुछ ऐसा कह गए हैं जिसको लेकर के अब अर्जुन और मलाइका का रिश्ता सुर्ख़ियों में आ गया है आपको बता दें है कि इन दोनों की शादी की खबरों ने लगातार जोर पकड़ा है। इस बीच अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम पर इशारों इशारों में इस खबर पर रिएक्शन दे दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है इस बात से मुझे प्यार हो गया है कि कैसे दूसरे लोग मेरी जिंदगी के बारे में मुझसे ज्यादा जानते है। हालांकि अर्जुन कपूर के इस पोस्ट को उनकी शादी की खबरों से जोड़कर देखा जा रहा है। अर्जुन के इस पोस्ट पर यह बात तो साफ हो गई है कि अर्जुन की शादी की खबरें सिर्फ एक अफवाह है।

ये है शादी की रिपोर्ट

Arjun or Malaika
Arjun or Malaika

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बात को कहा जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन नवंबर और दिसंबर के महीने में सात फेरे ले सकते हैं। हालांकि खबरें तो यहां तक आ रहे हैं कि दोनों एक के इंटीमेट वेडिंग का भी प्लान कर रहे हैं। इस शादी में मलाइका लहंगा नहीं बल्कि साड़ी पहने हुए दिखाई देंगी वहीं अर्जुन कपूर अपनी शादी में कुर्ता और पेट पहने हुए दिखाई देंगे। हालांकि इस रिपोर्ट की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, इधर अर्जुन कपूर के पोस्ट से एक बात तो साफ हो गई है क्योंकि शादी की खबरें महज एक अफवाह है।

Read More – सोहेल खान के साथ जुड़ा इस अभिनेत्री का नाम, भाई बोल एक्ट्रेस ने किया सबका मुंह बंद

मलाइका ने भी कही थी यह बड़ी बात

Arjun or Malaika
Arjun or Malaika

जानकारी के लिए आपको बता देंगे मलाइका अरोड़ा ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि हम अभी उसे स्टेज पर हैं। जहां हम इसे आगे ले जाने के बारे में विचार कर सकते हैं। उन्होंने कहा था कि हम इसके ऊपर बहुत चर्चा करते हैं। हम एक ऐसे स्टेज पर है। हमारे दोनों के विचार काफी ज्यादा मिलते जुलते हैं। हम वास्तव में एक दूसरे को चाहते हैं और हम एक दूसरे को भविष्य में एक साथ देखने के लिए भी कई बार सोच विचार करते हैं।

Read More – ऋतिक के फैमिली फंशन में पहुंची सबा आजाद, यूजर्स बोले- ‘चलो होने वाली बहू ने अब दिल में भी जगह बना ली’