काली साड़ी पहन फैमिली फंक्शन में पहुंची अंजलि अरोड़ा, तस्वीरें देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप
काली साड़ी पहन फैमिली फंक्शन में पहुंची अंजलि अरोड़ा, तस्वीरें देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप

सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का जलवा दिखाने वाली इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के लाखों नहीं बल्कि करोड़ों दीवाने हैं। आपको बता दें कि अंजलि कंगना के शो लॉकअप में भी दिखाई दे चुकी है। लेकिन लॉक अप का हिस्सा बनने से पहले ही काफी ज्यादा फेमस है। वैसे तो वह ये शो नहीं जीत पाई हो। लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है, अब शो के बाद अंजली अरोरा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है, आपको बता दें कि अंजलि इस वीडियो में एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। जिनको देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो चलिए आपको बताते हैं अंजलि के इस लुक के बारे में

साड़ी पहन कहर ढा रही है अंजली

Anjali Arora
Anjali Arora

अंजलि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि वह इस वायरल वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने शेयर किया है। जिसमें अंजलि अरोड़ा फैमिली फंक्शन में दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि इस दौरान अंजलि ने काले कलर की साड़ी को पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है हालांकि आप इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंजलि अपनी मां और पिताजी के साथ खूब पोज दे रही हैं और उसके साथ मस्ती करती हुई भी दिखाई दे रही हैं, उनकी क्यूट स्माइल उनके फैंस को बेहद पसंद आती है।

ट्रेडिशनल लुक को देख फिदा हुए लोग

Anjali Arora
Anjali Arora

आपको बता दें कि अंजली के फैंस को उनका ये लुक खूब पसंद आ रहा हैं और लगातार वह कमेंट कर रहे हैं हालांकि कुछ लोगों ने जहां की जमकर तारीफ की है। तो वही एक यूजर ने लिखा है कि, क्वीन अंजली दूसरे ने कमेंट किया है, बहुत खूबसूरत लग रही हैं। आप इसके अलावा फैंस ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजी की भी बरसात कर दी है। हर कोई उनके लुक और उनकी स्माइल की काफी ज्यादा तारीफ कर रहा है।

Read More – अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी माधुरी दीक्षित! फिर धक् -धक् गर्ल बन धड़काया लाखों लोगों का दिल

इंस्टाग्राम पर है अंजलि के 11 मिलीयन फॉलोअर्स

Anjali Arora
Anjali Arora

जानकारी के लिए आपको बताते हैं कि अंजलि के इंस्टाग्राम पर करीब 11 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। हालांकि वह लॉकअप शो में भी दिखाई दे चुकी हैं, जब लॉकअप में कंगना को इस बात का पता चला तो वह खुद भी सुनकर दंग रह गयी। अंजलि अरोड़ा लॉकअप तो नहीं जीत पाए लेकिन उन्होंने अपने फैंस के दिलों को खूब जीता है, वह ग्रैंड फिनाले तक पहुंच गई थी।

Read More – राखी सावंत को मिला नया बॉयफ्रेंड! उम्र में बॉयफ्रेंड से काफी बड़ी हैं अभिनेत्री