जब गर्लफ्रेंड के छोड़ने पर आमिर खान ने मुंडवा लिया सिर! फिल्म डायरेक्टर भी हो गए थे हैरान
जब गर्लफ्रेंड के छोड़ने पर आमिर खान ने मुंडवा लिया सिर! फिल्म डायरेक्टर भी हो गए थे हैरान

अपने अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले आमिर खान का नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार की लिस्ट में लिया जाता हैं। आपको बताते हैं कि आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने किरदार में जान डालने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं और अपने आप को उस तरीके से तैयार करते हैं कि वह उस किरदार से लोगों के दिलों को छू पाए.

हालांकि जहां आमिर खान अपनी सीरियस और बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वहीं आमिर के व्यक्तित्व की बात करें, तो वह भी बाकी सब से बेहद अलग है। यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि वह बहुत इंटेंस लवर है। जी हां एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि किस तरीके से एक लड़की ने उसे रिजेक्ट कर दिया था और उसके बाद उन्होंने अपना सर मुंडवा लिया था। आमिर खान ने इस बात को बताया था कि शायद उस समय लोगों को यह लगा था कि मैंने अपने लुक को अपनी फिल्म के लिए बदला है पर ऐसा नहीं था।

अपनी पहली फ़िल्म के दौरान किया था यह काम

Amir khan
Amir khan

आमिर खान ने इस बात का खुलासा खुद किया है कि उन्होंने अपने गंजे होने का काम अपनी पहली फिल्म के दौरान किया था। उन्होंने अपनी पहली फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर डेब्यू किया था। हालांकि इस दौरान आमिर का हेयर स्टाइल काफी ज्यादा अजीब था और बहुत से लोगों ने इस बात को माना था कि शायद आमिर खान अपनी फिल्म के लिए गंजे हुए हैं।

डायरेक्टर भी हो गए थे शॉकड

Amir khan
Amir khan

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सिमी ग्रेवाल के शो में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने इस बात का किस्सा सुनाया था। और बताया था कि किस तरीके से उनके डायरेक्टर केतन महरा भी हैरान हो गए थे। आमिर ने कहा था कि बहुत से लोगों को लग रहा था कि मैंने अपनी फिल्म के लिए अपने सिर को गंजा करा दिया है। लेकिन यह बात बेहद कम लोग जानते हैं कि इसके पीछे की असली वजह क्या थी

लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे आमिर

Amir khan
Amir khan

जानकारी के लिए आपको बता रहे हैं कि आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर के काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में आमिर खान लीड किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे यह फिल्म हॉलीवुड की मशहूर मूवी फॉरस्ट गम का हिंदी रिमेक होने वाली है और यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि इस दौरान अभिनेता फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

Read More – सलमान खान ने खोला अपने जीवन का गहरा राज, बताया कौन होगा 2300 करोड़ की संपत्ति का वारिस