अक्षय के साथ फिल्म पृथ्वी राज नहीं बनाना चाहते थे चंद्र प्रकाश! इस एक्टर को करना चाहते थे कास्ट
अक्षय के साथ फिल्म पृथ्वी राज नहीं बनाना चाहते थे चंद्र प्रकाश! इस एक्टर को करना चाहते थे कास्ट

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर के जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया है। हालांकि लोग इसका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस बीच में एक बड़ी खबर आ रही है कि अक्षय कुमार डायरेक्टर की पूरी कहानी।

अक्षय नहीं थे पृथ्वीराज की पहली पसंद

akshay kumar
akshay kumar

जानकारी के लिए आपको बता दें कि डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म पृथ्वीराज के लिए अक्षय कुमार को नहीं बल्कि सनी देओल को कास्ट करना चाहते थे। हालांकि इस फिल्म की बात करने चंद्र प्रकाश सनी देओल के पास काफी समय पहले गए थे। लेकिन उन दिनों सनी देओल वाराणसी में फिल्म मोहल्ला अस्सी की शूटिंग करने में व्यस्त थे। हालांकि वह चाहते थे कि फिल्म में पृथ्वीराज का किरदार सनी देओल ही निभाया और दोनों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी लंबी बातचीत भी हुई थी।

Read More – राखी सावंत को मिला नया बॉयफ्रेंड! उम्र में बॉयफ्रेंड से काफी बड़ी हैं अभिनेत्री

साल 2010 में ही लिख गयी थी स्क्रिप्ट

Prithviraj
Prithviraj

आपको बता दें कि डायरेक्टर ने साल 2010 में ही फिल्म की स्क्रिप्ट को लिख लिया था। लेकिन कोई भी प्रोडक्शन हाउस इनको बनाना नहीं चाह रहा था, जिसके बाद साल 2018 में यशराज बैनर ने फिल्म को बनाने में रुचि दिखाई है और अक्षय कुमार को पृथ्वीराज के लिए फाइनल कर लिया।

बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं है समय

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बहुत अच्छा नहीं चल रहा है। जिस वजह से कंटेंट को लेकर भी कई बार सवाल हो चुके हैं। वैसे भी पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के लुक को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई बार मजाक बन चुका है।

Read More – निकम्मा के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची शिल्पा शेट्टी! अतरंगी ड्रेस में देख लोगों ने किया खूब ट्रोल