राखी को मिला नए बॉयफ्रेंड का साथ, लेकिन राखी को नहीं पसंद करते आदिल के घरवाले!
राखी को मिला नए बॉयफ्रेंड का साथ, लेकिन राखी को नहीं पसंद करते आदिल के घरवाले!

बॉलीवुड की दुनिया में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, हालांकि इन सबके लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं। बिग बॉस के घर में अपने पति के साथ दर्शकों को इंटरटेन करने वाली राखी सावंत ने घर से बाहर आते ही अपने पति से तलाक ले लिया और यह दोनों अलग हो गए हालांकि अब उनके लाइफ में एक नए बॉयफ्रेंड के एंट्री हुई है। जिसका खुलासा हाल ही में अभिनेत्री ने किया है.

आपको बता दें कि राखी हाल ही में एक इवेंट में नजर आई थी और इस दौरान वीडियो कॉल पर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को पूरी दुनिया से मिलवा दिया था। अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खुलकर बात करती हैं और उन्होंने इसके लिए खास इंटरव्यू भी दिया है। जिस पर उन्होंने अपने और अपने बॉयफ्रेंड से जुड़ी एक एक बात को बताया है।

मिलिए राखी के नए बॉयफ्रेंड से

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए पेपरा जी से बात करती है, उन्होंने बताया कि आदिल का कार का बिजनेस है और वह इसके अलावा एक बड़े बिजनेसमैन है। आदिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। आदिल को गाड़ियों का बेहद शौक है। इतना ही नहीं वह अक्सर अपनी गाड़ियों की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। राखी सावंत ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को बताया है कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह काफी ज्यादा डिप्रेशन में चली गई थी। डिप्रेशन से बाहर आने में आदिल ने उनकी काफी मदद की है।

Read More – ‘बोल्डनेस’ की हदों को पार कर चुकी हैं वेब सीरीज की ये हसीना! हर सीरीज में देती एक से एक बोल्ड सीन्स

राखी ने बताया है कि आदिल से मुलाकात के 1 महीने के अंदर ही आदिल ने उनको प्रपोज कर दिया और वह आदिल से 6 साल बड़ी है शुरुआत में इस रिश्ते के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे समझाया। इसी के साथ राखी ने इस बात को भी बताया कि आदिल मुझे अर्जुन मलाइका और प्रियंका निक जोनस का भी उदाहरण दे चुके हैं। आदिल ने यह भी कहा था कि वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं और जिस को सुनने के बाद मुझे भी उनसे बेहद प्यार हो गया।

राखी को पसंद नहीं करते आदिल के घरवाले

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

आपको बता दें कि राखी सावंत ने आदिल के परिवार के बारे में कई सारी बातें बताई। उन्होंने बताया है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री से आती हूं और यहां पर मुझे हमेशा ग्लैमरस अंदाज में दिखाया गया है। मेरी इसी छवि की वजह से आज उनका परिवार मुझे पसंद नहीं करता है और वह हमारे रिश्ते के खिलाफ है। जब आदिल के परिवार में इस रिश्ते के बारे में पता चला तो हंगामा हो गया। मेरे कपड़े पहनने का तरीका परिवार को बिल्कुल पसंद नहीं है हालांकि मैं इन सब चीजों को बदलने के लिए तैयार हूं।

Read More – आईपीएल पर लगा स्पॉट फिक्सिंग का बड़ा आरोप, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल!