20 साल की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सुसाइड, सदमें में है इंडस्ट्री!
20 साल की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सुसाइड, सदमें में है इंडस्ट्री!

टीवी जगत से एक दुख भरी खबर सबके सामने आई है। आपको बता दें कि यह खबर हिंदी टीवी जगत की नहीं बल्कि बांग्ला टेलीविजन की है। टीवी के सीरियल्स की फेमस अभिनेत्री पल्लवी डे ने अपने घर में सुसाइड कर लिया है। टीवी शो मन माने ना में मुख्य भूमिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को कथित तौर पर कोलकाता में अपने फ्लैट पर मृत पाया गया है। हालांकि खबरों के मुताबिक युवा अभिनेत्री ने 20 साल की उम्र में ही आत्महत्या कर ली है।

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

pallavi de
Pallavi Dey

मीडिया रिपोर्ट में इस बात को बताया गया है कि वह अपने फ्लैट में पंखे से लटकी हुई मिली है। जिसके बाद पल्लवी को आनन-फानन में अस्पताल भी ले जाया गया है, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है और इस बात का भी पता लगा रही है कि आखिर अभिनेत्री ने ऐसा कदम क्यों उठाया। फिलहाल उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पल्लवी की हत्या के बाद उनके फैंस को काफी ज्यादा झटका भी लगा है।

Read More – तलाक के बाद कोर्टरूम के बाहर ऐसे दिखाई दिए बॉलीवुड स्टार्स! कोई दिखा बेबस, तो कोई गुस्से में आग बबूला

दो दिन पहले ही शूटिंग में थी व्यस्त

Pallavi Dey
Pallavi Dey

बांग्ला टीवी के फेमस हो मन माने ना मैं काम कर चुकी बेहतरीन अभिनेत्री अनामित्र भी इस खबर से लगातार सदमे में है। उन्होंने दो दिन पहले ही पल्लवी के साथ अपनी शूटिंग की थी। उन्होंने कहा था कि मैं पूरी तरह से नि शब्द हूँ। हमने 12 मई को ही टेलीविजन के शो के लिए शूटिंग की है और उसके बाद हमने काफी सारी बातचीत है कि हैं हालांकि मुझे इस खबर पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा है।

लगातार कर रही थी टीवी शो की शूटिंग
जानकारी के लिए आपका बता दें कि उनकी टीम के एक अन्य सदस्य ने यह भी कहा है कि वह 2 दिन पहले शूटिंग में शामिल हुई थी और हमें नहीं पता था कि वह किस बात को लेकर परेशान हैं। हालांकि मुझे इस बात पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह हमारे बीच में नहीं है। आपको बता दें कि पल्लवी ने टेलीविजन में रेशम झापी अहम भूमिका निभाते हुए घरेलू नाम बन गई थी। उन्होंने टीवी प्रोजेक्ट्स अमी सिराजेर बेगम हासिल किया था।

Read More – जयेश भाई जोरदार का नहीं चला जादू, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई रणवीर की फिल्म