कनिका कपूर ही नहीं बल्कि इन हसीनाओं ने भी 40 के पार होने के बाद रचाई शादी, देखें तस्वीरें!
कनिका कपूर ही नहीं बल्कि इन हसीनाओं ने भी 40 के पार होने के बाद रचाई शादी, देखें तस्वीरें!

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि हाल ही के दिनों में बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन गौतम संग शादी कर ली है। हालांकि कनिका की ये शादी लंदन में हुई। सिंगर ने यह शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ की है।

आपको बता दें कि उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि पेस्टल कलर के लहंगे में कनिका बेहद खूबसूरत लग रही है। आपको बता दें कि कनिका कपूर ने ये शादी 43 साल की उम्र में की हैं। सिंगर कनिका की यह दूसरी शादी है। पहली शादी उनकी मैं 18 साल की उम्र में ही हो गई थी। वैसे बॉलीवुड में महज कनिका ही नहीं बल्कि कई सारी ऐसी हसीनाएं हैं। जिन्होंने 40 की उम्र पार होने के बाद शादी की है, तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बताते हैं।

नीना गुप्ता

Neena gupta
Neena gupta

नीना गुप्ता का नाम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्रियों में आता है। जो अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि नीना डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी है। नीना गुप्ता ने 49 साल की उम्र में दिल्ली के सीए विवेक मेहरा के साथ सात फेरे लिए हैं और इनकी शादी साल 2008 में हुई थी। हालांकि नीना हाल ही में पंचायत के सीजन 2 में दिखाई दी थी।

उर्मिला

Urmila
Urmila

रंगीला गर्ल के नाम से बॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम कमाने वाली उर्मिला ने साल 2016 में कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहित सिंह के साथ शादी की थी। हालांकि उर्मिला की शादी भी 42 साल में हुई थी, शादी से पहले ही उर्मिला ने बॉलीवुड से दूरियां बना ली थी।

Read More – Kanika Kapoor Wedding: आज सात फेरे लेंगी कनिका कपूर, मेहंदी सेरेमनी में मंगेतर संग जमकर नाची सिंगर

प्रीति जिंटा

Preity Zinta
Preity Zinta

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का नाम बॉलीवुड के कई सारे अभिनेताओं के साथ जुड़ा है। लेकिन उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के बाहर जाकर शादी की, उन्होंने साल 2016 में 41 की उम्र में अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन जीन के साथ शादी की थी।

सुहासिनी

Suhasini
Suhasini

सुहासिनी मुले एक बेहतरीन अदाकारा है और उन्होंने अपनी सुंदरता और अभिनय के दम पर कई सारे दिलों में जगह भी बनाई है। साल 2011 में सुहासिनी ने 60 साल की उम्र में अतुल के साथ शादी की थी। आपको बता दें कि शादी करके उन्होंने दुनिया को यह संदेश दिया था कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है.

Read More – बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की पढाई-लिखाई जानने के बाद हैरान हो जाएंगे आप! कोई है 12वीं पास, तो कोई है 5वीं फेल