“पहले ईशांत ने दी थी गाली फिर उसको भी मैंने दी गाली , तब कप्तान धोनी आएं और फिर…” पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खोली मैदान पर लड़ाई की पोल
“पहले ईशांत ने दी थी गाली फिर उसको भी मैंने दी गाली , तब कप्तान धोनी आएं और फिर…” पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खोली मैदान पर लड़ाई की पोल

क्रिकेट के मैदान में जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच कोई मुकाबला खेला जाता है तो यह क्रिकेट प्रेमियों के लिए सबसे बड़ा इवेंट हो जाता है। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला दर्शकों के उत्साह को दुगना कर देता है। इतना ही नहीं दर्शकों के बीच ही रोमांच की वजह से ही कई बार मैदान पर कहासुनी हो जाती है।

जिस पर बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि वह हमारे हाथ से निकल जाती है। एक ऐसा ही किस्सा साल 2012 में हुआ था जब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल के बीच गाली गलौज तक की नौबत आ गई थी।

Read More : जडेजा की वजह से पूरी तरह से ख़त्म हुआ इस खिलाड़ी का क्रिकेट करियर, मजबूरी में लेना पड़ा संन्यास

कामरान अकमल ने बताया पूरा

दरअसल कामरान ने स्थिति को याद करते हुए बताया कि साल 2012 में ईशांत शर्मा के साथ उनकी काफी बहस हो गई थी। इशांत ने उन्हें गाली दी। उन्होंने भी इशांत को खूब गालियां दी और फिर भारत के उस समय के कप्तान एमएस धोनी इस मामले को सुलझाने के लिए बीच मैदान में आए और सब कुछ ठीक हो गया।

पहले दी थी ईशांत शर्माने गाली

कामरान अकमल ने बताया कि

“पहले ईशांत ने गाली दिया, लेकिन बाद में उसको भी बहुत पड़ा. एमएस धोनी जो कि बेहद अच्छे इंसान हैं और सुरेश रैना ये दोनों आए और मामले को सुलझाया.”

“ईशांत शर्मा दरअसल इसलिए गुस्से में हो गए थे, क्योंकि शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज काफी अच्छा खेल रहे थे.”

गंभीर को लेकर के भी कहीं बड़ी बात

गौतम गंभीर और कामरान अकमल के बीच हुई गरमा गरम बातों का जिक्र करते हुए अकमल ने बताया कि

“वो भी एक तरह की गलतफहमी थी, क्योंकि गौतम गंभीर खुद से ही बात करते हुए अपने आप से कुछ कह रहे थे और मुझे लगा कि वे मुझे कुछ कह रहे हैं इसलिए ये गलतफहमी हुई. हालांकि बहस की तरह का कुछ नहीं हुआ था. लेकिन उस वक्त खेल का जोश इतना ज्यादा था कि बस टकरा गए.”

बता दें हैं कि आखरी बार भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला गया था। जहां भारत ने पाकिस्तान को रोमांचक तरीके से मुकाबले में करारी शिकस्त दी थी

Read More : ENG vs NZ test match: क्रिकेट के टेस्ट फॉर्मेट में ब्रेन स्टोक्स का दबदबा, तोड़ा इस खिलाड़ी का रिकार्ड्स