सोशल मीडिया पर फैंस मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक को किस वजह से कर रहे हैं ट्रोल, जान लीजिए पूरी सच्चाई
सोशल मीडिया पर फैंस मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक को किस वजह से कर रहे हैं ट्रोल, जान लीजिए पूरी सच्चाई

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले अभ्यास में जुट गई है। खिलाड़ी नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को धार्मिक रंग देने की भी कोशिश की जा रही है। वायरल हो रईस वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ी उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज को लेकर ट्रोलिंग हो रही है। क्या है इसके पीछे की वजह चलिए बताते हैं।

Read More : भारतीय टीम के इस युवा खिलाड़ी को इरफ़ान ने बताया फ्यूचर स्टार, बताया उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह से भी ज्यादा घातक

इन दोनों खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे है लोग

दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि होटल में एंट्री करने पर टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक माथे पर टीका लगाने से इंकार कर देते हैं। इस पर सोशल मीडिया पर उन्हें लोग कट्टरपंथी बता कर जमकर ट्रोल कर रहे है। लेकिन इस वीडियो की हकीकत क्या है बताते हैं।

यह है पीछे की पूरी सच्चाई

बता दें कि इस वीडियो को कोट करते हुए वैभव भोला ने एक ट्वीट लिखकर इसकी सच्चाई बताई है। वैभव वोरा ने कहा है कि इस देश को दिक्कत मोहम्मद सिराज उमरान मलिक के टीका लगवाने से नहीं है। बल्कि आप जैसे लोगों से है वैसे इस वीडियो में बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने भी टीका नहीं लगाया है और ऐसा लग रहा है कि उमरान मलिक ने टीका लगवाया है वीडियो अधूरी है थोड़ी शर्म करो खिलाड़ियों को तो बख्श कम से कम।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मलिक की तस्वीर

हालांकि ट्वीट के बाद यूजर वैभव बोला ने एक और ट्वीट किया जिसमें तेज गेंदबाज उमरान मलिक की टीका लगाते हुए तस्वीर भी दिखाई है। सबसे बेहतरीन बात है कि लोग इस मुद्दे पर खिलाड़ियों को पूरी तरीके से सपोर्ट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि हमारे खिलाड़ी अलग-अलग धर्म के हैं विश्वास और आदर्श को मान सकते हैं लेकिन वह खेलते हैं और सिर्फ हमारे देश यानी कि भारत के लिए ही खेलते हैं।

Read More : “मै उसका रिकॉर्ड तोड़ दूंगा” श्रीलंका सीरीज से पहले उमरान का बड़ा बयान, शोएब अख्तर का विश्व रिकॉर्ड तोड़ने की कहीं बात